अगर ज्यादा मुठ मारने से आपका लंड टेढ़ा हो गया है तो .


अगर ज्यादा मुठ मारने से आपका लंड टेढ़ा हो गया है तो
.
..
...
....
.....
......
घबराने की ज़रुरत नहीं है। चूत ही तो चोदनी है, कौनसा स्नूकर खेलना है

--------------------🌹

गर्लफ्रेंड: जानू, आज मुझे इतना चोदो, इतना चोदो कि मेरी चूत के चीथड़े उड़ा दो।
पप्पू: साली, यह मेरा लंड है कोई परमाणु बम नहीं!
------------------🌹
अध्यापिका: लड़की और लड़के में क्या अंतर है?
पप्पू: लड़की एक साल में एक
ही बच्चे की माँ बन सकती है और लड़का एक साल में 365 बच्चों का पापा बन सकता है
---------------🌹
एक पठान रोज़ कोठे पर जाता और रेट पूछ कर आ जाता। एक दिन पठान के दोस्त ने उससे पूछा कि वो ऐसा क्यों करता है तो पठान बोला, "मैं चेक करता हूँ कि कहीं बीवी महंगी तो नहीं पड़ रही।
----------------------🌹
हम ज्यादातर चौके और छ्क्के देखने के आदि हैं;
पर जब भी महिला क्रिकेट की बात आती है, तो हम चाहते हैं कि वह दौडकर रन बनाये।
-----------------------🌹🌹
गर्लफ्रेंड: तुमने मुझ में ऐसा क्या देखा कि मुझे प्रोपोज़ कर दिया?
पप्पू: सब कुछ देखने के लिए ही तो प्रोपोज़ किया है, पगली!
-----------------------🌹🌹
सच्चा प्यार वो नहीं जिस में दिल टूट जाये;
सच्चा प्यार वो है जिस में पलंग टूट जाये!
-------------------🌹🌹
दूल्हा, दुल्हन की ब्रा खोलते हुए: पहले किसी से खुलवाया है?
दुल्हन: ब्रा खोलने वाले तो आप पहले ही हो। बाकी सब तो ऊपर कर के ही चूसते थे।
-----------------------🌹🌹
लड़का शादी के पहले अपनी होने वाली बीवी को डॉक्टर के पास VIRGINITY चेक करवाने लेकर गया।
टैस्ट के बाद डॉक्टर, "मुबारक हो! तुम भाग्यशाली हो, मेरा बड़ी मुश्किल से अंदर गया।"
------------------------🌹👍
गर्लफ्रेंड: लुल्ली कैसी होती है?
पप्पू: कोई लम्बी, कोई छोटी, कोई पतली, कोई मोटी, कोई सख्त और कोई नरम।
गर्लफ्रेंड(हँसते हुए): लगता है सारी उम्र गांड ही मरवाई है तूने!
--------------------------🌹🌹
एक औरत अपने नौकर से: जब तुम मेरे कमरे में आओ तो पहले दरवाज़ा खटखटाया करो, पता नहीं मैं किस हालत मैं बैठी होऊं।
नौकर: इसकी कोई आवश्यकता नहीं है मैडम जी, क्योंकि मैं जब भी अंदर आता हूँ पहले दरवाज़े के छेद से देख लेता हूँ।
------------------------🌹🌹
दुनिया में हर इंसान के अलग-अलग नाम हैं पर फिर भी जब भीड़ में हम आवाज़ देते हैं 'अबे ओ चूतिये' तो कसम से 20 में से 18 लोग जरूर पलट कर देखते हैं।
------------------------🌹
बंता: यार यह तो बहुत बुरा हुआ।
संता: क्या बुरा हुआ?
बंता: यार तुम्हारी बीवी ड्राइवर के साथ भाग गयी।
संता: तो इसमें बुरा क्या हुआ? मैं खुद उसे नौकरी से निकालना चाहता था।
--------------🌹🌹-----------------
लंड के भरोसे जिया नहीं करते;
चूत के प्यालों को पिया नहीं करते;
कुछ दोस्त भोसड़ी के ऐसे भी होते हैं;
जिनके गांड में उँगली न करो तो वो याद किया भी नहीं करते!
------------------------------🌹🌹
संता: गरीबी और मज़बूरी पता है क्या होती है?
बंता: नहीं पता!
संता: गरीबी वह है जब कोई लड़की 50 रुपये में अपना सब कुछ देने को तैयार हो जाये और मज़बूरी वह कि लड़के की जेब में सिर्फ 40 रुपये ही हों!
-----------------------🌹🌹
बंता: लड़कियों के यूरिन में लड़को के यूरिन से ज्यादा बदबू क्यों आती है!
संता: क्योंकि लड़कियों में लड़को की तरह नीचे दो फिनायल की गोलियां नहीं होती!
😱😱
-------------------------------🌹🌹


बहु: आपका बेटा क्या उल्टा पैदा हुआ था?
सास: क्यों?
बहु: वो लंड मुंह में देता है और ऊँगली चूत में, अब अगर ऊँगली से चूत शांत होती तो मैं शादी ही क्यों करती?
-----------------------------🌹🌹🌹
लड़का: रूप तेरा आँखों को भ गया;
तेरे हुस्न का नशा दिल पे छा गया।
लड़की: तेरी तारीफ़ में मैं क्या कहुँ;
भोसड़ी के, मेरी ब्रा का साइज़ 28 से 34 पे आ गया।
 🍅🍅🍅🍅🍅🍅
  🎾⚾🏀🏀🎾⚾
🎎
एक सहेली दूसरी सहेली से पूछती है, "यार ये लव मैरिज और अरैंज मैरिज में क्या अंतर है?
दूसरी सहेली हँसते हुए बोलती है, "यार सीधी सी बात है, लव मैरिज में लंड का साइज़ पहले से पता होता है 🍌और अरैंज मैरिज में 🌽"नसीब अपना अपना"।
-------------------🌹🌹
एक फेरीवाला आवाज लगा रहा था... "दूध की थैली ले लो... दूध की थैली ले लो
एक औरत घरसे बाहर आयी और ऊसे देखकर फिर अंदर चली गयी।
ऊसकी सास ने पुछा, "बहु दुध नही लिया?"
बहु ने कहा, "माँ जी, वो कमीना ब्रा बेच रहा ह
💪👊👊👊💪dhissum





एक बूढ़ा आदमी एक लड़की से सेक्स करते हुए कंप-कंपाने लगा।
लड़की बोली: क्या हुआ?
बूढ़ा: पता नहीं डार्लिंग, पानी निकलने वाला है या आत्मा।

😂😂😂😂😂😂
नौकरानी: बीवी जी, अपनी साड़ी वापस ले लो।
जीतो: क्यों?
नौकरानी: जब पहनती हूँ तो साहब आप समझकर ध्यान ही नहीं देते, उल्टा पीछे से पड़ोसी लिपट जाते हैं।

😂😂😂😂😂😜
पठान भी एक अजब-ग़ज़ब कौम है।
गुस्से में बोले तो डर लगता है, 'कहीं मार न दे।'
प्यार से बोले तो डर लगता है, 'कहीं मार न ले।'

😜😜😜😜😜
बंता: पहले हनीमून और दूसरे हनीमून में क्या फर्क है?
संता: पहले हनीमून में बीवी बोलती है, ओह माय गॉड (OH MY GOD), कितना बड़ा है ये?
दूसरे में यही बात पति बोलता है।

😂😂😂😂😂😂
एक बूढ़ा और बूढ़ी सेक्स करने लगे।
बूढ़ी: डाल दिया क्या?
बूढ़ा: हाँ, लगता तो है।
बूढ़ी: अच्छा तो फिर, आह, आह, आह।

😂😂😜😂😜😂
एक भक्त निर्मल बाबा से: बाबा हर साल बच्चा पैदा हो जाता है, क्या करूँ?
निर्मल बाबा: कंडोम इस्तेमाल करते हो?
भक्त: हाँ करता हूँ।
निर्मल बाबा: कंडोम मोहल्ले में बाँट दो, कृपा वहीं से आ रही है।

😂😂😂😂😜😜
पत्नी कपड़े उतारते हुए बोली: तुम्हें पता है न अब क्या करना है?
पति: घंटा बहनचोद, इतनी रात को मैं कपड़े थोड़ी न धोऊंगा।

😂😂😂😂😂😜
बेटा अपने पिता से: पापा, मैं आपके हनीमून पर कहाँ था?
पापा: जाते वक़्त मेरे पास और आते वक़्त मम्मी के पास।

😜😜😜😜😜😜
अध्यात्मिक सेक्स:
सुख और संतोष के बीच में क्या फर्क है?
जीवन में अपनी पसंद से ठोकने को मिले, तो वो है सुख;
और जो मिले उसे ठोकना पड़े वो है संतोष।

😂😂😂😂😂😂
लड़की रिक्शा वाले से: अंदर तक जायेगा ना।
रिक्शा वाला: जी बिलकुल जायेगा, आपके लिए ही तो खड़ा किया है।
लड़की: ठीक है, तो घुमा के पीछे ले लो।

😂😂😂😂😂
तार पे कपड़े सूख रहे थे ससुर बोला,"ये काला कपड़ा किसका है?"
सास बोली,"बहु की पैंटी है जी।"
ससुर: अच्छा कभी पहने हुए नहीं देखा ना, इसलिए पूछ लिया।

😂😂😂😂😂
गर्लफ्रेंड: कल मैंने सपने में लंड का मेला देखा।
पप्पू: मेरा देखा?
गर्लफ्रेंड: कोने में छोटा सा लटक रहा था।
पप्पू: मैंने भी चूत का मेला देखा।
गर्लफ्रेंड: मेरी देखी?
पप्पू: उसी में तो मेला लगा था।

😜😜😜😜😜😜
जले हुए बूब्स लेकर जीतो हॉस्पिटल में दाख़िल हुई।
डॉक्टर आया और उसने यह सब देखा तो हैरानी से बोला,"तुम्हारे बूब्स कैसे जल गये?"
जीतो रोते हुए: आपने ही तो कहा था, बच्चे को दूध पिलाने से पहले निप्पल उबाल लेना।

😜😜😜😜😜
जज: क्या आप वो जगह दिखा सकते हो, जहाँ आपकी बीवी के साथ रेप हुआ?
पठान ने अपनी बेगम की सलवार उतारी, अंडरवियर नीचे किया और बोला," यहाँ जज साहब यहाँ।"

😜😜😜😜😜
 शराब पियो तो आँखे लाल
पान खाओ तो जीभ लाल
चुममा लो तो ओठ लाल
चूत मारो तो लंड लाल
पकडे गए तो गांड लाल
बच गए तो झुलेलाल
इसे जो फॉरवऱड करेगा वो माँ का लाल
पढके छोड देगा वो छिनाल😝😝